इक बार जो देखा मैने

इक बार जो देखा मैंने उसकी तरफ
मेरी सांसे गई सांसो में कहीं तो अटक,
खुली खुली जुल्फें अदायें थी क़ातिल
चलती थी जैसे मटक-मटक।
           
                      हुआ मैं दिवाना पहली नज़र में
                      चल गया जादू उसका मेरी जिगर में,
                      ब्लैक स्कर्ट में वो बड़ी ही हॉट थी
                     खुदा की कसम वो सेक्सी बाई गॉड थी।

फॉलो करू मैं उसे बस में
मिल जाये कही वो मुझे रश में,
इक दो बार हुआ आँखे चार
तब से ये दिल साल हो गया बिमार।
     
                    सोचा इक बार उसे हाय कर दूँ
                    दे के स्माइल उसे बॉय कर दूँ,
                    कोई तो बहाना हो पास आने का
                    अपनी बातों से उसे मैं शाई कर दूँ।

रुक तू सुन अपना नाम तो बता
करती है क्या काम तो बता,
इश्क़ में तेरे सारे काम कर दूँ
क्या होगा अब अंजाम तो बता।

                                       

                                              -  दीपक कुमार

Comments

Popular posts from this blog

ओ बेबी तेरी पतली कमर।